in

क्या सारा अली खान और दिलीप कुमार के बीच है कोई खास रिश्ता? जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा!

बॉलीवुड में रिश्तों की बातें होना आम है, और इस बार सारा अली खान की फैमिली हिस्ट्री को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हम सभी जानते हैं कि सारा बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, और उनका रवीन्द्रनाथ टैगोर जैसे महान शख्सियतों से जुड़ा होना भी कोई नई बात नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि सारा का रिश्ता महान अभिनेता दिलीप कुमार से भी है?

सारा का खास कनेक्शन दिलीप कुमार से

सारा अली खान की नानी, रुखसाना सुल्ताना, दिलीप कुमार से एक अनोखे तरीके से जुड़ी हैं। रुखसाना जी बेगम पारा की बहन थीं, जिनकी शादी दिलीप कुमार के भाई नासिर खान से हुई थी। इस बात ने सारा को भी चौंका दिया, और उनका रिएक्शन काफी मजेदार था। सारा ने हंसते हुए कहा, “क्या! मैं दिलीप कुमार की रिश्तेदार हूं? ये तो मुझे बहुत अच्छा लगा। अब मैं हर किसी को बताऊंगी कि देखो, मैं दिलीप साहब से ताल्लुक रखती हूं!”

नानी की यादें

सारा ने अपनी नानी के बारे में भी प्यारी यादें शेयर कीं। उन्होंने कहा, “जब मैं सिर्फ 9 महीने की थी, तब मेरी नानी का निधन हो गया। हालांकि, मेरे पास उनके बारे में बहुत ज्यादा यादें नहीं हैं, लेकिन एक बात पक्की है—वह हमेशा लाल लिपस्टिक लगाती थीं और उनका स्टाइल बहुत क्लासी था। उनके पास एक बेहद स्टाइलिश धूप का चश्मा था और वह योग भी करती थीं। उन्हें इतिहास और संस्कृति से बहुत प्यार था, और पेरिस उनका पसंदीदा शहर था।”

सारा का वर्कफ्रंट

अगर बात करें सारा के प्रोफेशनल लाइफ की, तो जल्द ही वह आयुष्मान खुराना के साथ एक मजेदार कॉमेडी-एक्शन फिल्म में नजर आएंगी। इस जोड़ी ने पहले से ही खूब बज़ क्रिएट कर दिया है। इसके अलावा, सारा ‘मैट्रो इन दिनों’ नाम की फिल्म में भी दिखाई देंगी, जिसमें आदित्य राय कपूर, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

तो, सारा की इस दिलचस्प फैमिली कनेक्शन ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है। और उनके फैंस अब उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

What do you think?

250k Points
Upvote Downvote

Written by Hassan Maqsood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GIPHY App Key not set. Please check settings

13 Most Amazing Jennifer Aniston Facts That’ll Blow Your Mind 🤯

20 Cute and Spooky Halloween Nails to Try in 2024